सब वर्ग
समाचार

समाचार

ऊर्जा-बचत करने वाले एयर कंप्रेसर के वाल्व एंटीकोर्सोशन के लिए पांच आवश्यक तकनीकें

समय: 2023-07-20 हिट्स: 31

शंघाई स्थायी चुंबक आवृत्ति रूपांतरण एयर कंप्रेसर जेन ऊर्जा संरक्षण एयर कंप्रेसर के लिए खरीद अनुकूलन, लंबे समय तक उपयोग करें, अधिक ग्राहकों का उपयोग करें। ऊर्जा की बचत करने वाला एयर कंप्रेसर, भरोसेमंद! हम लगातार गुणवत्ता सुधार और ऊर्जा-बचत दक्षता प्रगति का प्रयास करते हैं। तीसरी पीढ़ी स्थायी चुंबक चर आवृत्ति दो-चरण संपीड़न को जब्त करती है पेंच एयर कंप्रेसर औसतन लगभग 30% बिजली बचाता है, और हम "इलेक्ट्रिक टाइगर" में विशेषज्ञ हैं। ऊर्जा बचाने वाला एयर कंप्रेसर खरीदें, एयर कंप्रेसर का अपना विश्वसनीय ब्रांड सीज़ चुनें!

图तस्वीरें 7_副本

1.धातु सतह उपचार विधि

धातु की सतह उपचार प्रक्रियाओं में स्लीपिंग कोटिंग, सतह घुसपैठ, सतह ऑक्सीकरण निष्क्रियता इत्यादि शामिल हैं। इसका उद्देश्य धातुओं की संक्षारण प्रतिरोध और यांत्रिक क्षमता में सुधार करना है।

2. अधात्विक पदार्थ विधि अपनाई जाती है

गैर-धातु संक्षारण प्रतिरोध उत्कृष्ट है। जब तक वाल्व का सेवा तापमान और दबाव गैर-धातु सामग्री की आवश्यकताओं को पूरा करता है, यह न केवल संक्षारण समस्या को हल कर सकता है, बल्कि सामान्य गैर-धातु सामग्री जैसे वाल्व बॉडी, वाल्व कवर, अस्तर और सीलिंग सतह को भी बचा सकता है। कीमती धातु के पोर्ट वाल्व। जहां तक ​​गैस्केट और फिलर्स का सवाल है, वे मुख्य रूप से गैर-धातु सामग्री से बने होते हैं, जैसे कि मौखिक उपयोग के लिए पीटीएफई और क्लोरीनयुक्त पॉलीथर, और वाल्व अस्तर के लिए ब्यूटाडीन रबर और डिंग किंग रबर जैसे रबर, जबकि वाल्व बॉडी और वाल्व कवर बने होते हैं। साधारण कच्चा लोहा और कार्बन चाबियाँ, जो न केवल

3.स्प्रे कोटिंग विधि

कोटिंग सबसे व्यापक रूप से इस्तेमाल किया जाने वाला जंग रोधी साधन है, और यह एयर कंप्रेसर वाल्व उत्पादों में एक अनिवार्य जंग रोधी सामग्री और पहचान चिह्न है। कोटिंग भी एक गैर-धातु सामग्री है, जो आमतौर पर सिंथेटिक राल, रबर घोल, वनस्पति तेल, विलायक आदि से बनी होती है, जो धातु की सतह को कवर करती है, वातावरण से माध्यम को अलग करती है, और एंटीकोर्सोशन के उद्देश्य को प्राप्त करती है।

4. संक्षारण अवरोधक जोड़ें

संक्षारक मीडिया और संक्षारक पदार्थों में थोड़ी मात्रा में अन्य विशेष पदार्थ मिलाने से धातुओं की संक्षारण दर काफी धीमी हो सकती है। इस विशेष पदार्थ को संक्षारण अवरोधक कहा जाता है। संक्षारण अवरोधक में सोडियम नाइट्राइट और सोडियम क्रोमेट होते हैं, जो वाल्व स्टेम की सतह पर एक निष्क्रियता फिल्म बना सकते हैं और वाल्व स्टेम के संक्षारण प्रतिरोध में सुधार कर सकते हैं। विलायक संक्षारण अवरोधक को धीरे-धीरे भंग कर सकता है और चिकनाई की भूमिका निभा सकता है; बलि धातु के रूप में एस्बेस्टस में जिंक पाउडर मिलाने से, वास्तव में, जिंक भी एक संक्षारण अवरोधक है, जो पहले एस्बेस्टस में क्लोराइड के साथ मिल सकता है, जिससे क्लोराइड और वाल्व स्टेम धातु के बीच संपर्क का अवसर बहुत कम हो जाता है, जिससे एंटीकोर्सोशन का उद्देश्य प्राप्त होता है। यदि कोटिंग में लाल सीसा और कैल्शियम लेड एसिड जैसे संक्षारण अवरोधक मिलाए जाते हैं, तो वायुमंडलीय क्षरण को रोकने के लिए वाल्व की सतह पर छिड़काव किया जा सकता है।

5. संक्षारक वातावरण पर नियंत्रण रखें

तथाकथित पर्यावरण, दो प्रकार के व्यापक अर्थ और संकीर्ण अर्थ हैं, व्यापक अर्थ वाल्व स्थापना और उसके आंतरिक परिसंचरण माध्यम के आसपास के वातावरण को संदर्भित करता है; संकीर्ण अर्थ में, पर्यावरण वाल्व स्थापना के आसपास की स्थितियों को संदर्भित करता है। अधिकांश वातावरणों को नियंत्रित नहीं किया जा सकता है, और उत्पादन प्रक्रिया को मनमाने ढंग से नहीं बदला जा सकता है। केवल इस शर्त के तहत कि इससे उत्पादों और प्रक्रियाओं को नुकसान नहीं होगा, पर्यावरण नियंत्रण विधियों को अपनाया जा सकता है, जैसे बॉयलर के पानी का डीऑक्सीडेशन, तेल शोधन प्रक्रिया में कास्टिक सोडा द्वारा पीएच मान का समायोजन, आदि। इसलिए, संक्षारण अवरोधक और इलेक्ट्रोकेमिकल जोड़ना संरक्षण का संबंध संक्षारण पर्यावरण को नियंत्रित करने से भी है।

सीज़ ऊर्जा-बचत के अनुसंधान, विकास, उत्पादन और बिक्री में माहिर है वायु संपीड़क. मुख्य उत्पाद स्थायी चुंबक चर आवृत्ति दो-चरण संपीड़न हैं पेंच हवा कम्प्रेसरस्थायी चुंबक चर आवृत्ति वायु कंप्रेसर, दो चरण पेंच वायु कंप्रेसर, कम दबाव अनुकूलित ऊर्जा-बचत वायु कंप्रेसर, तेल मुक्त वायु कंप्रेसर, आदि, सामान्य वायु कंप्रेसर की तुलना में औसतन 25-30% बिजली की बचत करते हैं।

सीज़ हाई-एंड ऊर्जा-बचत वायु कंप्रेसर का व्यापक रूप से कपड़ा, रासायनिक फाइबर, कांच, चीनी मिट्टी की चीज़ें, सीमेंट, रासायनिक उद्योग और अन्य उद्योगों में उपयोग किया जाता है। इसकी बिक्री की मात्रा राष्ट्रव्यापी है, और इसके उत्पाद दक्षिण पूर्व एशिया, दक्षिण एशिया और अफ्रीका में निर्यात किए जाते हैं, और ग्राहकों द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं।

सीज़ एयर कंप्रेसर आधिकारिक वेबसाइट पता: www.seizeair.com.cn;

24 घंटे हॉटलाइन: 400-688-1455।

图तस्वीरें 8_副本


पिछला

जिनशान जिले में ऊर्जा बचत नीति पर 2023 विशेष प्रशिक्षण बैठक | कम कार्बन पर ध्यान केंद्रित करें, ऊर्जा बचाने वाला एयर कंप्रेसर औद्योगिक उद्यमों के हरित विकास में मदद करता है।

सब आगामी

गर्मी गर्म है, ऊर्जा-बचत वायु कंप्रेसर के प्रबंधन में किन बातों पर ध्यान दिया जाना चाहिए? एक लेख आपको बताता है!

गर्म श्रेणियां