सब वर्ग
समाचार

समाचार

जिनशान जिले में ऊर्जा बचत नीति पर 2023 विशेष प्रशिक्षण बैठक | कम कार्बन पर ध्यान केंद्रित करें, ऊर्जा बचाने वाला एयर कंप्रेसर औद्योगिक उद्यमों के हरित विकास में मदद करता है।

समय: 2023-07-31 हिट्स: 41

नए फायदे समझें और नया भविष्य जीतें।

14 जुलाई को, शंघाई क्षेत्र के निदेशक झांग क्यूनको जब्त कंप्रेसर (शंघाई) कंपनी लिमिटेड को ऊर्जा संरक्षण नीति (दूसरे सत्र) पर 2023 जिनशान जिला विशेष प्रशिक्षण बैठक में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया गया था।

1

#राष्ट्रीय ऊर्जा संरक्षण प्रचार सप्ताह#

समय: 10-16 जुलाई, 2023

थीम: "ऊर्जा की बचत और कार्बन कटौती"।

22

बुद्धिमान नवाचार, उच्च दक्षता और ऊर्जा की बचत

चित्र 3

हाल ही में, शंघाई आर्थिक और सूचना प्रौद्योगिकी आयोग द्वारा आयोजित "ग्रीन लो-कार्बन प्रौद्योगिकी उत्पाद" की आग्रह गतिविधि में, के उत्पादको जब्त कंप्रेसर (शंघाई) कंपनी लिमिटेड ने विशेषज्ञ समीक्षा बैठक के तकनीकी मूल्यांकन के माध्यम से शंघाई में हरित निम्न-कार्बन प्रौद्योगिकी उत्पादों का पुरस्कार जीता! यह उत्पाद राष्ट्रीय मानक से अधिक है और सामान्य की तुलना में लगभग 30% ऊर्जा बचाता है ऊर्जा की बचत हवा कंप्रेसर.

कंपनी प्रमाणित ऊर्जा दक्षता प्रयोगशाला के साथ शंघाई में एक उच्च तकनीक और विशिष्ट नया उद्यम है। इसके सभी उत्पाद राष्ट्रीय स्तर 1 ऊर्जा दक्षता मानक से अधिक हैं, और कई उत्पादों ने राष्ट्रीय ऊर्जा दक्षता स्टार, जीशान जिले में एक पेटेंट प्रदर्शन उद्यम और एक उद्योग नेता जीता है। कंपनी के पास 50 से अधिक पेटेंट हैं! कई आविष्कार पेटेंट ISO9001, ISO14001 और अन्य प्रमाणपत्र पारित कर चुके हैं। कंपनी 001 के प्रमाणपत्र संख्या के साथ "ऊर्जा दक्षता का सितारा" प्राप्त करने वाला उद्योग का पहला ब्रांड है। हमारे पास ऊर्जा-बचत की पूरी मशीन और प्रोफ़ाइल के लिए आविष्कार पेटेंट हैं वायु संपीड़क.

को जब्त ऊर्जा-बचत करने वाला एयर कंप्रेसर उपयोगकर्ताओं को संपीड़ित वायु प्रणालियों के लिए अधिक ऊर्जा-बचत, स्मार्ट और अधिक स्थिर उत्पाद और ऊर्जा-बचत समाधान प्रदान करता है, ताकि इस उद्योग में उपयोगकर्ताओं के लिए संपीड़ित हवा की लागत कम हो!

डिजिटल निम्न-कार्बन बुद्धिमान प्रबंधन

1689845806858967

क्या एयर कंप्रेसर स्टेशन उच्च ऊर्जा दक्षता प्राप्त कर सकता है और कम ऊर्जा खपत सीधे उद्यमों के आर्थिक लाभ से संबंधित है।

औद्योगिक क्षेत्र में एयर कंप्रेसर स्टेशन भवन में बड़ी बिजली खपत और ऊर्जा खपत लागत के उच्च अनुपात के दर्द बिंदुओं को लक्ष्य करते हुए,को जब्त ऊर्जा-बचत करने वाला एयर कंप्रेसर "सुपर-फर्स्ट-क्लास ऊर्जा-कुशल एयर कंप्रेसर स्टेशन बिल्डिंग+" के स्मार्ट ऊर्जा-बचत समाधान को अनुकूलित कर सकता है।को जब्त उद्योग के अनुसार क्लाउड प्लेटफ़ॉर्म"।को जब्त क्लाउड द्वारा कॉन्फ़िगर किया गयाको जब्त स्मार्ट एयर कंप्रेसर स्टेशन संचालन की सटीक भविष्यवाणी और अनुकूलन कर सकता है, उद्यमों को वास्तविक समय की निगरानी और प्रबंधन करने में मदद कर सकता है, एयर कंप्रेसर स्टेशन के अच्छे प्रबंधन का एहसास कर सकता है, और "लोगों, बिजली, चिंता और समय की बचत" की बहुआयामी ऊर्जा बचत प्राप्त कर सकता है।

未 标题-3

को जब्त ऊर्जा-बचत करने वाला एयर कंप्रेसर उत्पाद ऊर्जा बचत से लेकर स्टेशन कक्ष ऊर्जा बचत से लेकर सिस्टम ऊर्जा बचत तक सभी दिशाओं में उपयोगकर्ताओं की जरूरतों को पूरा कर सकता है। "हरित विनिर्माण डबल कार्बन में मदद करता है" की अवधारणा का पालन करते हुए, हम नवीन विकास और तकनीकी उन्नयन में लगे रहते हैं, और लगातार अधिक ऊर्जा-बचत और बुद्धिमान बनने का प्रयास करते हैं, उपयोगकर्ताओं को बेहतर उत्पाद प्रदान करते हैं, उद्यमों की ऊर्जा खपत और कार्बन उत्सर्जन को कम करते हैं।

को जब्त दुनिया में 30,000 से अधिक ऊर्जा-बचत करने वाले एयर कंप्रेसर बेचे हैं, और उसके पास माइक्रो-ऑयल जैसे विभिन्न मॉडलों के ऊर्जा-बचत उपकरणों का पूरा सेट है पेंच एयर कंप्रेसर, तेल मुक्त वायु कंप्रेसर, मोबाइल वायु कंप्रेसर, केन्द्रापसारक वायु कंप्रेसर, शुष्क तेल मुक्त वायु कंप्रेसर और जल-चिकनाई तेल मुक्त वायु कंप्रेसर।

पिछला

ऑयल इंजेक्शन स्क्रू एयर कंप्रेसर के लिए तीन फिल्टर रखरखाव की पूरी प्रक्रिया

सब आगामी

ऊर्जा-बचत करने वाले एयर कंप्रेसर के वाल्व एंटीकोर्सोशन के लिए पांच आवश्यक तकनीकें

गर्म श्रेणियां