सब वर्ग
समाचार

समाचार

सीज़ कॉलेज का 14वां राष्ट्रीय सेल्स एलीट प्रशिक्षण पूर्णता के साथ समाप्त हुआ!

समय: 2023-07-17 हिट्स: 19
wps1_副本

तेज़ गर्मी हर किसी के आत्म-सुधार के जुनून को नहीं रोक सकती। 15 जुलाई की सुबह, देश भर से 200 से अधिक डीलर और बिक्री विशेषज्ञ बड़ी संख्या में आए, यह उम्मीद करते हुए कि वे प्रशिक्षण में सफल होंगे, अधिक पेशेवर सेवाओं के साथ ग्राहकों की समस्याओं का समाधान करेंगे और ग्राहकों के लिए अधिक मूल्य बनाएंगे!

wps2_副本
चित्र 2

wps4_副本
wps5_副本

सीज़ कॉलेज का 14वां राष्ट्रीय सेल्स एलीट प्रशिक्षण

wps6_副本

औद्योगिक उद्यमों के हरित परिवर्तन और विकास को बढ़ावा देने और उद्यमों की वास्तविक लागत में कमी का एहसास करने के लिए। इस वर्ष का सीज़ कॉलेज मुख्य रूप से ऊर्जा-बचत तकनीकी परिवर्तन, ग्राहक योजना डिजाइन और परियोजना मामले उद्योग के गैस बिक्री मोड के संदर्भ में वास्तविक मामलों के माध्यम से बिक्री टीम के लिए सर्वांगीण व्यवस्थित प्रशिक्षण प्रदान करता है।

व्याख्याता: चेंग होंगक्सिंग, महाप्रबंधक

wps7_副本

प्रशिक्षण को 22 समूहों में विभाजित किया गया है, और हर किसी के सीखने के उत्साह और पहल को प्रोत्साहित करने के लिए एक बोनस पूल स्थापित किया गया है!

wps8_副本
wps9_副本

सशक्तिकरण, नवाचार और परिवर्तन पर ध्यान दें

wps10_副本

आधिकारिक व्याख्यान से पहले, श्री चेंग ने इस बात पर जोर दिया कि हर किसी को ध्यान से सुनना चाहिए, सीखते रहना चाहिए और ग्राहकों के प्रति जिम्मेदार होने की प्रारंभिक भावना के साथ खुद में सुधार करना चाहिए!

wps11_副本

में उनके कई वर्षों के अनुभव के आधार पर हवा कंप्रेसर उद्योग, श्री चेंग ने परियोजना में एक मामले से दूसरे मामले में आम ऊर्जा-बचत समस्याओं का विश्लेषण किया, और उपयोगकर्ताओं के हितों को अधिकतम करने और बाजार में पारंपरिक सोच अनुभूति को तोड़ने के लिए ऊर्जा-बचत योजनाओं को कैसे डिजाइन किया जाए, जिससे सभी को बहुत फायदा हुआ। .

स्थितिजन्य अभ्यास सिखाना और सिखाना

wps12_副本

प्रत्येक व्यावसायिक अध्ययन एक आत्म-परिवर्तन है। अभ्यास और विचारों के संयोजन के माध्यम से, श्री चेंग ने हास्य भाषा के साथ ज्ञान सामग्री को सूक्ष्मता से फैलाया।

नए विचारों को खोलें और प्रशिक्षण में नई सफलताएँ खोजें। पूरे प्रशिक्षण का माहौल गर्मजोशी भरा था, और विक्रय संभ्रांत लोगों ने खुद को उत्साहपूर्वक समर्पित किया, या ध्यान से सुना या सक्रिय रूप से चर्चा की, जिससे पेशेवर ज्ञान और कौशल प्राप्त करने के साथ-साथ काम के लिए नए विचार खुले।

श्री चेंग ने धैर्यपूर्वक सभी के सवालों का जवाब दिया, सभी को निरंतर संचार और बातचीत में सोच की चिंगारी से टकराने दिया, उनके क्षितिज को व्यापक बनाया और हवा के बारे में उनकी समझ को गहरा किया। कंप्रेसर ऊर्जा की बचत।

साझा करें, संवाद करें और एक साथ बढ़ें।

wps13_副本

प्रशिक्षण पाठ्यक्रम के अलावा, विनिमय और साझाकरण गतिविधियाँ हर दिन आयोजित की जाती हैं, और हर कोई प्रशिक्षण में अपनी अंतर्दृष्टि और लाभ और अपने बिक्री अनुभव को साझा करने के लिए सक्रिय रूप से मंच लेता है। विशेष रूप से, डीलर मित्रों ने कहा कि सीज़ प्लेटफ़ॉर्म उत्पादों, ब्रांडों, सेवाओं, बिक्री के बाद और अन्य पहलुओं में सर्वांगीण समर्थन प्रदान करता है, और यह वास्तव में डीलरों को मूल्य बनाने और एयर कंप्रेसर उद्योग में नई सफलताओं को बढ़ावा देने में मदद करने के लिए व्यावहारिक कार्यों का उपयोग कर रहा है!

व्यावसायिक पाठ्यक्रम सशक्तिकरण प्रशिक्षण जो श्री चेंग इस बार आपके लिए लाए हैं, उद्योग मामले के विश्लेषण, ऑन-साइट अभ्यास, इंटरैक्टिव चर्चा और अन्य शिक्षण मोड के माध्यम से, आपको सर्वांगीण तरीके से अपनी व्यापक क्षमता में सुधार करने में मदद करता है, और आपके लिए तत्पर है कार्यान्वयन और अद्भुत खिलना!

wps14_副本

सीज़ कॉलेज का 14वां नेशनल सेल्स एलीट प्रशिक्षण पूरी तरह सफल रहा। यह प्रशिक्षण न केवल ज्ञान और कौशल प्रदान करने की प्रक्रिया है, बल्कि क्षमता को प्रोत्साहित करने की भी प्रक्रिया है। प्रतिभागियों ने कहा है कि उन्होंने जो सीखा है उसे व्यवहार में लाएंगे, ग्राहकों को बिक्री प्रक्रिया में अधिक व्यापक और पेशेवर समाधान प्रदान करेंगे, और लागत का भुगतान करेंगे। संपीड़ित हवा इस उद्योग में कम उपयोगकर्ताओं के लिए! ग्राहकों को लाभ मिलता रहे, कंपनी के साथ जीत-जीत का विकास हो और आगे बढ़ें!


पिछला

गर्मी गर्म है, ऊर्जा-बचत वायु कंप्रेसर के प्रबंधन में किन बातों पर ध्यान दिया जाना चाहिए? एक लेख आपको बताता है!

सब आगामी

2023 में, साज़ेन ऊर्जा-बचत एयर कंप्रेसर की मध्य-वर्ष बैठक और समूह निर्माण दौरा पूरी तरह सफल रहा!

गर्म श्रेणियां